• 22 June 2024 21:34

आम्रपाली दुबे और निरहुआ फिर रोमांस में डूबे, भोजपुरी स्टार की हार पर वायरल हुआ वीडियो

Nirahua- Amrapali Romantic Video: लोकसभा चुनाव हारने के बाद भोजपुरी स्टार निरहुआ का आम्रपाली दुबे संग रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है। इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल का रोमांटिक गाना ‘धोई के नाउ महीना रजाउ’ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो दोनों एक-दूजे में खोए दिखाई दे रहे हैं।

Nirahua- Amrapali Romantic Video: लोकसभा चुनाव 2024 में भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) आजमगढ़ सीट से चुनाव हार गए हैं। निरहुआ को समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार ने भारी वोटों से हराया है और उनकी हार के बाद सोशल मीडिया पर उनका रोमांटिक गाना तेजी से वायरल हो रहा है। निरहुआ की हार उनके फैंस के लिए काफी ज्यादा चौंकाने वाली है क्योंकि निरहुआ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर है और उनके गाने और वीडियो लोगों को बहुत पसंद आते हैं। आम्रपाली दुबे संग निरहुआ की जोड़ी पर्दे पर लोगों को दीवाना बना देती है और अब चुनाव के बार बाद निरहुआ का आम्रपाली (Nirahua- Amrapali Romantic Video) संग रोमांस में डूबा हुआ वीडियो आग की तरह फैल रहा है, जिसमें वो एक्ट्रेस के सीने पर सिर रखे दिखाई दे रहे हैं।

निरहुआ-आम्रपाली का रोमांटिक वीडियो 

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और एक्ट्रेस आम्रपाली (Nirahua- Amrapali Romantic Video) की जोड़ी लोगों को बहुत पंसद आती है। इन दोनों के रोमांटिक वीडियो और सॉन्ग सोशल मीडिया पर गर्दा उठा देते हैं और उनके डांस के चर्चे तो पूरे यूपी-बिहार में होते हैं। हर पार्टी में भोजपुरी गानें बजाए जाते हैं और इनमें निरहुआ और आम्रपाली के गाने लोगों को पहली पसंद होते हैं। आम्रपाली और निरहुआ का एक पुराना  रोमांटिक गाना ‘धोई के नाउ महीना रजाउ’ खूब वायरल हो रहा है।

पहाड़ियों के बीच रोमांटिक हुए निरहुआ-आम्रपाली

भोजपुरी गाने ‘धोई के नाउ महीना रजाउ’ में दिनेश लाल यादव (DINESH LAL YADAV) हरे रंग की कमीज और जींस पहने दिखाई दे रहे हैं और आम्रपाली दुबे (AAMRAPALI DUBEY) गुलाबी रंग के अनारकली सूट में अपनी कातिलाना अदाओं का जादू चला रही हैं। गाने में दोनों पहाड़ की चोटी पर एक-दूजे संग रोमांस कर रहे हैं, कभी निरहुआ एक्ट्रेस के गाल चूम रहे हैं, तो कभी उनके सीने पर सिर रख रहे हैं। गाना बहुत रोमांटिक है और आम्रपाली और निरहुआ ने अपनी जबरदस्त केमिस्ट्री से इस गाने में आग लगा डाली है।

यूपी के आजमगढ़ से हारे चुनाव 

गौरतलब है कि भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Bhojpuri Star Nirahua Defeat) उत्तर प्रदेश की हाईप्रोफाइल सीट आजमगढ़ से बीजेपी उम्मीदवार के तौर पर चुनावी मैदान में उतरे थे। मगर एक्टर को अखिलेश यादव की पार्टी समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार धर्मेंद्र यादव ने करारी शिकस्त दी है और भोजपुरी स्टार को पूरे 1 लाख 61 हजार वोटों से हराया है। इससे भी ज्यादा हैरानी वाली बात ये है कि साल 2022 में हुए उपचुनाव में धर्मेंद्र को आजमगढ़ सीट से निरहुआ ने हराया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *