• 22 June 2024 22:32

Kangana Ranaut को थप्पड़ मारने वाली CISF जवान को ऑफर, कहीं सपोर्ट तो कहीं सम्मान

Table of Contents

Kangana Ranaut Slap Case: कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारने वाली CISF की महिला कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर के सपोर्ट में कई बिजनेसमैन और किसान संगठन के लोग उतर आए हैं। उन्होंने कॉन्स्टेबल को सम्मान और सपोर्ट देने की बात कही है।

Kangana Ranaut Slap Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारने वाला मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। एक तरफ एक्ट्रेस के सपोर्ट में कई बॉलीवुड सेलेब्स उतर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर उन्हें थप्पड़ मारने वाली CISF कांस्टेबल कुलविंदर कौर को हिरासत में लिया जा चुका है। खबर है कि जल्द ही कॉन्स्टेबल को उनके पद से बर्खास्त किया जा सकता है। इस बीच कई लोग हैं, जिन्होंने महिला कांस्टेबल को सपोर्ट करना शुरू कर दिया है। इतना ही नहीं कई बड़े बिजनेसमैन और एंटरप्रेन्योर, यहां तक कि किसान संगठन भी कुलविंदर कौर को नौकरी और फाइनेंशियली सपोर्ट देने के लिए आगे आ रहे है।

महिला कॉन्स्टेबल को मिल रहा सपोर्ट

CISF से सस्पेंड हो चुकीं कॉन्सटेबल कुलविंदर कौर को हाल ही में किसान नेता राकेश टिकैत ने अपना समर्थन दिया था। अब इस लिस्ट में 82 वर्षीय मोहिंदर कौर का नाम भी सामने आ गया है। कृषि कार्यकर्ता ने पहले भी कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करा चर्चा बटोरी थी। उनका कहना था कि एक्ट्रेस ने कृषि विरोध के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की है। अब थप्पड़ विवाद पर रिएक्ट करते हुए उन्होंने कहा कि कंगना रनौत अभी नई सांसद बनी हैं। उन्हें नम्र होना चाहिए।

मोहिंदर कौर का कहना है कि वो कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर को अपना समर्थन देते हैं और उन्हें कानूनी मदद देने के लिए तैयार हैं। उधर, खालिस्तानी आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू भी CISF कांस्टेबल के सपोर्ट में उतर आए हैं। साथ ही उन्हें सम्मान करने का ऐलान किया है। उनका कहना है कि वो कुलविंदर कौर को 8 लाख रुपये इनाम देंगे। हाल ही में पन्नू ने एक वीडियो शेयर करते हुए नरेंद्र मोदी के खिलाफ भी काफी जहर उगला है।

यह भी पढ़ें: थप्पड़ मारने पर क्या सजा मिलती है? कंगना रनौत थप्पड़ कांड की आरोपी CISF जवान का क्या होगा

विशाल ददलानी ने दिया सपोर्ट

इसके अलावा बॉलीवुड के फेमस म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी ने भी कुलविंदर कौर का समर्थन किया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए लिखा, ‘अगर CISF महिला कांस्टेबल को नौकरी से बर्खास्त किया जाता है, तो वो उनके लिए नौकरी ऑफर करेंगे। मैं इस मामले और हिंसा को समर्थन नहीं देता लेकिन महिला कांस्टेबल को किस बात का गुस्सा था ये समझ सकता हूं।’

गौरतलब है कि 6 जून को बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थीं, जब CISF की महिला कॉन्स्टेबल ने उन्हें थप्पड़ मा दिया था। कॉन्स्टेबल का कहना था कि कंगना ने किसान आंदोलन के दौरान आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसकी वजह से वो आहत थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *